प्रभावशाली “ला ​​वोइचर नोयर” हाइपरकार को मनाने के लिए , जिसका जन्म 2019 की शुरुआत में टाइप 57 एससी अटलांटिक की आधुनिक (और अनन्य) पुनर्व्याख्या के रूप में हुआ था , बुगाटी ने कस्टम निर्मित आधार पर घुड़सवार 24-कैरेट गुलाब सोने की मूर्तिकला का अनावरण किया है। .

फ्रांसीसी ब्रांड और प्रतिष्ठित ज्वैलरी फर्म एस्प्रे के बीच सहयोग की पहली किस्त, जो मार्च में लॉन्च होगी, में 261 छोटी स्टर्लिंग चांदी की मूर्तियां भी शामिल होंगी, जिनमें से प्रत्येक का अपना एनएफटी होगा।

उत्तम मिलन में विलासिता और कला

बुगाटी और एस्प्रे के बीच सहयोग के इस मुख्य भाग की बिक्री   केवल आमंत्रण द्वारा की जाएगी और इसके साथ एक एनएफटी होगा, जो एक क्यूआर कोड और एक अद्वितीय सीरियल पहचानकर्ता के माध्यम से भौतिक कार्य से जुड़ा होगा ।

मोटरपेशियो में

बुगाटी चिरोन के दादा को बुगाटी EB110 कहा जाता था: यह उनकी कहानी है और इस तरह उनके आंकड़े तुलना करते हैं

बुगाटी इस प्रकार अन्य कार ब्रांडों में शामिल हो गए हैं जो पहले से ही शायद अभी भी गलत समझे गए लेकिन तेजी से मूल्यवान एनएफटी (अंग्रेजी में नॉन-फंगिबल टोकन) की दुनिया में लॉन्च हो चुके हैं, जैसा कि वे पहले ही ऐसा कर चुके हैं, दूसरों के बीच, लेम्बोर्गिनी, मर्सिडीज-बेंज या अल्फा रोमियो ।

दुनिया की सबसे अनोखी और शक्तिशाली कारों में से एक पर आधारित इस अवंत-गार्डे वन-ऑफ़ का डिज़ाइन , एस्प्रे के नए डिजिटल स्टूडियो में अत्याधुनिक उत्पादन तकनीकों के साथ समाप्त हो गया है। 1781 में इंग्लैंड में स्थापित इस ज्वेलरी ब्रांड को विलासिता को अपने अधिकतम प्रतिपादक तक ले जाने की विशेषता है।

दोनों ब्रांड कला के प्रति अपने प्रेम से अपने विशिष्ट चरित्र के अलावा एकजुट हैं । और यह है कि बुगाटी की विरासत में, जिसका पहले से ही 112 वर्षों से अधिक का इतिहास है , कला हमेशा मौजूद रही है। 

इसके संस्थापक, एटोर बुगाटी, प्रसिद्ध डिजाइनरों और मास्टर मूर्तिकारों के परिवार में पैदा हुए थे, क्योंकि उनके पिता कार्लो बुगाटी एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर  मान्यता प्राप्त कलाकार, डिजाइनर और सिल्वरस्मिथ थे ।

वह वह था जिसने एटोर में शिल्प कौशल और नवीनता के लिए अपने प्यार को स्थापित किया , वे मूल्य जो फ्रांसीसी फर्म के डीएनए में हमेशा मौजूद रहते हैं जो अब इन अत्यधिक विशिष्ट कला वस्तुओं का निर्माण करेंगे , और जिसे उन्होंने “भविष्य की उत्कृष्ट कृतियों” के रूप में परिभाषित किया है  .

मोटरपेशियो में

490 किमी/घंटा पर, हर विवरण सर्वोपरि है। ये हैं बुगाटी चिरोन के स्पीड रिकॉर्ड के राज

अगले महीने से, मूर्तिकला संग्रह में स्टर्लिंग चांदी से बने 261 टुकड़ों की एक श्रृंखला भी शामिल होगी, जिनमें से प्रत्येक का अपना एनएफटी होगा। इस सीमित श्रृंखला की प्रतियों की संख्या को यादृच्छिक रूप से नहीं चुना जाता है, क्योंकि ला “वोइचर नोयर” इसकी अधिकतम गति 261 किमी / घंटा रखता है।

मोटरपेशन में | पुर संग, अर्जेंटीना में पैदा हुए सबसे प्रतिष्ठित बुगाटी प्रतिकृतियां | जिस दिन अमेरिका ने दो फ्रांसीसी बुगाटी रॉयल्स को पेबल बीच पर दिखाने के लिए राजनयिक छूट दी थी

By Julie